बुधवार, 13 मई 2020

PUBG Game से पैसे कैसे कमाएं ? शानदार तरीका

हेलो दोस्तों कैसे हो आप आज हम बात करने वाले हैं PUBG game खेल कर पैसे कैसे कमाएं जी हां दोस्तों आज इसी पर चर्चा करने वाले हैं।
PUBG Game से पैसे कैसे कमाएं

आज के समय में pubg game बच्चों बच्चो के जुबान पर है और तो और ये वीडियो गेम है इस समय बहुत ज्यादा पॉपुलर वीडियो गेम ही होता है जो आदमी गेम खेलने के शौकीन है उनके लिए PUBG game एक बेहतरीन गेम बन चुका है लेकिन आप जानते हैं . PUBG game खेल कर पैसे कैसे कमाएं।
सबसे पहले मैं आपको एक बात बताना चाहूंगा।पब्जी गेम को आप अपने मोबाइल या कंप्यूटर में भी खेल सकते हैं अगर आप अब मोबाइल में पब्जी खेलना चाहते हैं तो इससे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन अगर आप कंप्यूटर से खेलना चाहते हैं तो इसके लिए आपको इस गेम को खरीदना पड़ेगा।
बहुत से ऐसे लोग हैं जो पब्जी गेम के दीवाने हो चुके हैं और वह अपना कीमती समय अपने मोबाइल या कंप्यूटर में पब्जी गेम को खेलने में लगा देते हैं जिससे के आपका समय बर्बाद हो जाता है लेकिन आज हम आपको अनोखे तरीके बताने वाले हैं जिससे आप कुछ पैसे कमा सकते हैं वह भी पब्जी गेम आप PUBG game खेल कर पैसे कैसे कमाएं।
दोस्तों अगर आप भी पब्जी गेम के दीवाने हैं या खेलते हैं तो आपको यह पोस्ट पूरा पढ़ना पड़ेगा क्योंकि आपको तो पब्जी गेम से पैसे भी तो कमाने हैं तो इसलिए इस पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक पढ़े।

PUBG Game से पैसे कैसे कमाये। PUBG game

हम आपको बताना चाहूंगा कि पब्जी गेम से पैसे कमाने कैसे तरीके नहीं दिए गए हैं और ना ही पब्जी गेम को अर्न मनी एप है लेकिन फिर भी ऐसे तरीके मौजूद हैं जिनके इस्तेमाल करके आप पैसे कमा सकते हैं.

दोस्तों ऑनलाइन ऐसी बहुत सारी वेबसाइट आ चुकी हैं जो आपको पब्जी खेलने और जितने पर पैसे कमाने का अवसर प्रदान करते हैं
अगर आप पब्जी गेम खेलने के शौकीन हैं और पब्जी गेम खेलकर सिर्फ अपना टाइम समय बर्बाद कर रहे हैं तो आप हमारे बताए गए तरीकों का इस्तेमाल करके PUBG game से पैसे कमा सकते हैं

PUBG Game से पैसे कमाने के तरीक़े

दोस्तों पब्जी गेम से पैसे कमाने के लिए बहुत से तरीके हो सकते हैं लेकिन आज हम आपको ऐसे 2 तरीके बताने जा रहे हैं जिसको आप आजमा कर बहुत अच्छा  earn कर सकते हो यानी कि पैसे कमा सकते हो.

PUBG Game Tournament से पैसे कमाये

पब्जी गेम की बढ़ती लोकप्रियता को समझते हुए पब्जी टूर्नामेंट के आयोजन के लिए वेबसाइट और एप्स को डेवलप किया जा चुका है।
आप पब्जी टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए आपको कुछ एंट्री फ्री देने पड़ती है जिसमें आपको रूम आईडी और पासवर्ड दिया जाता है जिसकी मदद से आप पब्जी टूर्नामेंट में भाग ले सकते हैं।
पाबूजी टूर्नामेंट से ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने के लिए आपको ज्यादा से ज्यादा आदमियों को मारना पड़ेगाक्योंकि इसमें आपको पर कील के हिसाब से पैसे मिलते हैं 10,15,20 कुछ भी हो सकते हैं जो कि पब्जी गेम टूर्नामेंट पर निर्भर करता है।
अगर आप पब्जी टूर्नामेंट में भाग लेना चाहते हैं और पैसे कमाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कुछ एप्लीकेशन डाउनलोड करनी पड़ेगी जो कि निम्नलिखित में बताया गया है
  • सबसे पहले आपको कोई सा भी PUBG Tournament एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है
  • डाउनलोड कर लेने के बाद उसमें रजिस्ट्रेशन करने के लिए आपको नाम और मोबाइल नंबर यूजर आईडी जीमेल आईडी और पासवर्ड डालकर लॉगिन कर लेना है।
  • जब आप लॉग इन कर लेते हैं तो आपके सामने पब्जी टूर्नामेंट देखने को मिलता है और साथ ही साथ इसमें एंट्री फी और टाइम की जानकारी भी दी होती है।
  • अगर आप टूर्नामेंट में भाग लेना चाहते हैं तो आप एंट्री भी दे कर भाग ले सकते हैं
  • जवाब देना मिनट में भाग ले लेते हो और उसके बाद पब्जी गेम अच्छे से खेलते हो तो आपको अच्छी खासी पैसे भी होंगे तो ध्यान से खेलीए है 
  • दोस्तों अगर आप रेफरल कोड के जरिए पैसे कमाना चाहते हैं तो आप उसमें Refferal Code को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और उसे भी आप अच्छे खासे पैसे कमा सकते हो

तो आपने जान लिया है कि PUBG game को एप्लीकेशन की मदद से पैसे कैसे कमा सकते हैं 

Youtube पर PUBG Game से पैसे कमाये

यूट्यूब ऑनलाइन पैसे कमाने का एक शानदार और अनोखा तरीका है और और खासकर यूट्यूब उस आदमी के लिए है जो गेम खेलते हैं और पैसे भी कमाना चाहते हैं वह होता है या है कि जब वह कोई सा भी न्यू गेम खेलता है तो उसका वीडियो अपलोड करके यूट्यूब पर दे देता है जिस पर व्यु मिलने पर पैसे मिलते हैं
दोस्तों अगर आपको यूट्यूब से और पब्जी गेम से दोनों से पैसे कमाने हैं तो आपको यह करना होगा कि जब भी आप पब्जी गेम खेलें तो उसका वीडियो चाहिए आप लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते हो या वीडियो बनाकर डाल सकते हो जब आप वीडियो बना कर डालोगे तो उसे लोग देखेंगे लोग को देखने के बाद आप उसको पैसे मिलेंगे।
और जैसे ही आपका वीडियो धीरे-धीरे लोगों तक पहुंचने लगता है और सच का बाल बढ़ते जाता है तो आपके लिए और भी अच्छा होता है क्योंकि सास का बाल बढ़ने से यह होता है कि जब भी आपको वीडियो अपलोड करोगे 
अगर आप यूट्यूब चैनल पर सरकार बनाने में कामयाब हो जाते हो तो आप यूट्यूब पर लाइव पब्जी गेम खेलकर बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं और इखट्टे कर सकते हो और साथ ही आप यूट्यूब पर फेमस भी हो सकते हो 
तो दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि आप मेहनत भी करेंगे और साथ-साथ पैसे भी कमाएंगे वह भी पब्जी गेम से तो दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि आप मेहनत भी करेंगे और साथ-साथ पैसे भी कमाएंगे वह भी पब्जी गेम से अगर आप पब्जी गेम से पैसे कमाने में सफल हो जाते हो तो हमें थैंक्स जरूर कहें।

यें भी पढ़ें:-







दोस्तों मैंने आपको इतना अच्छा और शानदार तरीका बताया है तो आप इसे अपने व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर कर सकते हैं बस एक शेयर करिए व्हाट्सएप ग्रुप पर कोई सा भी ग्रुप पर आप कर सकते हैं अगर आपको यह पोस्ट पढ़ने में अच्छी लगी हो तभी आप करें ना तो ना करें।
धन्यवाद,

लेबल:

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें

कमेंट में hyperlink या किसी तरह का लिंक स्मेप माना जाएगा। आशा करता हूं कमेंट बॉक्स में user-friendly शब्द लिखेंगे, धन्यवाद

सदस्यता लें टिप्पणियाँ भेजें [Atom]

<< मुख्यपृष्ठ