मंगलवार, 15 सितंबर 2020

Ludo game से पैसे कैसे कमाएं - हजारों रुपए रोज कमाएं। 2021

लूडो गेम से पैसे कैसे कमाएं - Ludo Khel Kar paise kaise kamaye - 2021.

लूडो गेम से पैसे कैसे कमाएं - Ludo Khel Kar paise kaise kamaye.
नमस्कार दोस्तों हमारे ब्लॉग पर आपका स्वागत है. आज हम फिर आप सभी दोस्तों के लिए लें के आए हैं earning game. दोस्तों आप को हमारे ब्लॉग पर आनलाइन पैसे कैसे कमाएं. इन विषयों के बारे में बताते रहते हैं. तो आज हम कुछ इन विषयों पर चर्चा करने वाले हैं.Ludo Game खेलकर पैसे कैसे कमाए, How to earn money playing Ludo game, Ludo Khel Kar paise kaise kamaye.गेम खेल कर पेटम कॅश कैसे कमाए. Game khel Kar paise kaise kamaye. और इनके साथ साथ हम यह भी जानेंगे कि लूडो गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए. Ludo se paise kaise kamaye. दोस्तों आज इन सभी चीजों के बारे में विस्तार से बताने वाला हूं। तो आप इस पोस्ट के पूरा पढ़ें। Ludo game खेल कर पैसे कैसे कमाएं। Ludo se paise kaise kamaye.carrom board game. Carrom खेलकर पैसे कैसे कमाएं। carrom khel kar paise kaise kamaye.

जैसा कि दोस्तों आप सभी को पता ही होगा कि अभी लॉक डाउन चल रहा है। और यह लॉकडाउन कोरोनावायरस की वजह से लगा है। कोरोनावायरस से दुनिया भर के लोग परेशान हो गए हैं। दोस्तों घर के बाहर कोरोनावायरस का प्रकोप रहता है. तो इसलिए सभी लोग अभी घर में ही टाइम पास करते हैं।

दोस्तों लोग घर में बैठे-बैठे बोर हो जाते हैं। तो फेसबुक व्हाट्सएप इंस्टाग्राम, टि्वटर पर समय बीताते है लेकिन वह काफी परेशान हो जाते हैं तो इसलिए मैंने सोचा कि क्यों ना बताया जाए की ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए के बारे में जानकारी दु. जिससे कि बोर भी ना हो घर में बैठे-बैठे और टाइम पास भी हो जाए और उसके साथ-साथ थोड़ा पैसा भी कमा लिया जाए। 

Ludo game खेलकर से पैसे कैसे कमाएं.

दोस्तों आपको थोड़ा सुनने में अजीब लगा होगा कि ludo game khel Kar paise Kama sakte hai. तो जी हां दोस्तों इंटरनेट पर ऐसे बहुत सारे एप्लीकेशन उपलब्ध है जो आपको गेम खेलने के बदले कुछ पैसे भी प्रदान करते हैं। दोस्तों आप pubg, snake, ludo, carrom board जैसे इत्यादि गेम खेलकर आप ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं।

तो चलिए देखते हैं हम किन-किन विषय पर बात करने वाले हैं।
  • Ludo game क्या है।
  • लुडो गेम डाउनलोड।
  • Ludo game से पैसे कैसे कमाएं।
  • MPl क्या है।
  • एमपीएल डाउनलोड कैसे करें।
  • MPL से पैसे कैसे कमाएं।
तो दोस्तों आपने पढ़ लिया। हम किन-किन विषय पर बात करने वाले हैं तो फिर चलिए जानते हैं Ludo Game खेलकर पैसे कैसे कमाए ? make money online in hindi, earn money online in hindi, How to earn money playing Ludo game, Ludo Khel Kar paise kaise kamaye.गेम खेल कर पेटम कॅश कैसे कमाए. Game khel Kar paise kaise kamaye.Carrom खेलकर पैसे कैसे कमाएं। carrom khel kar paise kaise kamaye.

Ludo game क्या है ?

दोस्तों ludo game बहुत ही popular game है और ये गेम बहुत ही पुराना game है। दोस्तों ludo game को India में बहुत ही पहले से खेला जाता था और लूडो गेम अभी भी हमारे देश में मसहुर है। और दोस्तों आज के जमाने में इस गेम को laptop पर भी खेला जाता है.
पहले क्या होता था कि जब लोग बैठे बैठे बोर होने लगते थे. तो टाइम पास के लिए ludo game खेलते थे। और लूडो गेम खेलने के साथ साथ मनोरंजन भी हो जातें थे। दोस्तों अक्सर देखा जाए तो मनोरंजन तो हों जाता है लेकिन टाइम बर्बाद भी होता है। लेकिन दोस्तों आज के जमाने में time की बहुत भेल्यु है. ज्यादातर हम लोग टाइम को अच्छे काम करने में लगाते है। तो दोस्तों अगर आप ने भी सोचा कि हम लूडो खेलते-खेलते कुछ पैसे कमाते तो बहुत ही शानदार होता। तो दोस्तों आज हम यही जानेंगे कि Ludo Game खेलकर पैसे कैसे कमाए ? make money online in hindi.

ludo lounge.

यें जो तरीका बताने वाला हूं इसके बारे में शायद ही आप नहीं जानते होंगे। लेकिन ludo game से पैसे कमाने चाहते हैं तो में गारंटी के साथ कहता हूं आप इससे जरूर पैसे कमाएंगे. दोस्तों अगर आप इसमें जीत जाते हैं तो आपको 100% पैसा मिलेगा वो भी एक दो रुपए नहीं बल्कि 40 से 60 रुपए तक. इस ऐप से में खुद भी पैसे कमाता हूं। मुझे जैसे ही इस ऐप के बारे में पता चला तो तुरंत इसके बारे में जानकारी इकट्ठा की और अब आप सबसे सांझा करने जा रहा हूं. और इसके बाद इस ऐप को डाउनलोड कर गेम खेला तो 37 रुपए की प्राति हुई. नीचे skeinshot में देख सकते हैं। 
how to earn money ludo game.

इस एप्लीकेशन का नाम है ludo lounge. इसे डाउनलोड कर साइन अप कर लें। इसमें आपको 10 रुपए मिलेंगे लेकिन कोई भी गेम खेलना चाहते हैं तो आपको उसमें entry fee 20 लगेंगे. आप चाहें तो deposit कर के खेल सकते हैं अगर नहीं तो ये रेफर कोड युज करिए 10 रुपए मिलेंगे और आप इस पैसे से गेम खेल सकते हैं। 
Refer code:-  EmpwTvAt
  • सबसे पहले आप इस ऐप को डाउनलोड कर लें।
  • डाउनलोड करने के बाद साइन अप करें। जैसे ही आप साइन अप करेंगे तो आपको ₹10 अलग से मिल जाएंगे।
  • कोई भी कांटेस्ट खेलने के लिए आपको ₹20 चाहिए। या अपने बैंक अकाउंट से पैसे डाल लीजिए या फिर मेरे रेफरल कोड को यूज कीजिए इसे डालते ही आपको ₹10 अलग से और मिल जाएंगे जिससे आप गेम खेल सकते हैं।
Refer code:-  EmpwTvAt
  • अगर आपके खाते में ₹50 जमा हो गए हैं तो आप इसे अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करने के लिए आपको ऊपर में बैलेंस दिखाई दे रहा होगा उस पर क्लिक करने के बाद अपना पता वेरीफाई कर ले उसके बाद आप बैंक अकाउंट में पैसे ले सकते हैं। 

Winzo aap.

तो दोस्तों अब हम जानते हैं लूडो गेम से पैसे कैसे कमाएं। दोस्तों ludo game खेम से पैसे कमाने के लिए आपको winzo  ऐप को डाउनलोड करना है. इस गेम को open करने के बाद आप को winzo aap मैं बहुत सारे गेम देखने को मिल जाएगा और इनमें शामिल हैं ludo game । दोस्तों आप इनमें से कोई भी गेम खेलिए गा तो आपको पहले कुछ points लगाने पड़ेंगे। और आप जब गेम में जीतिए गा तो आपको 2× points मिलेगा।

और इस गेम में को अपने दोस्तों को इस गेम को शेयर करके भी पैसे कमा सकते हैं। दोस्तों अब इस ऐप में सोचिए गा की हम सबसे ज्यादा पैसा कौन से गेम से कमा सकते हैं तो आप सबसे ज्यादा पैसे ludo game खेलकर पैसे कमा सकते हैं। क्योंकि इस गेम में आप 3 खिलाड़ी के साथ खेलते हैं और अगर आप first विजेता बनते हैं तो आप को ज्यादा पैसे मिलेंगे.

अगर आपको online erning के बारे में जानकारी चाहिए तो आप हमसे बात कर सकते हैं इंस्टाग्राम पर contact Now

नीचे वीडियो में देखें.

दोस्तों अगर आप इस खेल को अच्छे तरीके से खेलेंगे तो आप दिन में ludo game खेल कर हजारों रुपए कमा सकते हैं। और भी बहुत सारे गेम है जिनको खेल कर अच्छा खासा पैसा कमा सकते हो।

दोस्तों अब आप winzo aap को play store पर जाकर इस ऐप को डाउनलोड करिए और sine up करके कोई सा भी गेम खेलकर ढेड़ो सारा पैसा कमाना शुरू कर दीजिए।

तो चलिए अब बात करते हैं MPL aap से पैसे कैसे कमाएं।

MPL aap.

MPL aap से पैसे कैसे कमाएं।

दोस्तों अब हम बात करते हैं MPL aap se paise kaise kamaye. सबसे पहले हम जान लेते हैं MPL aap क्या है।

MPL aap क्या है।

दोस्तों  MPL aap एक ऐसा ऐप है जहां आप गेम खेलते खेलते अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। MPL aap का पुरा नाम है mobile premier league हैं। दोस्तों जब आप कोई गेम खेलते हो तो उसमें आपको पैसे नहीं मिलते हैं लेकिन आपको MPL aap गेम खेलने के पैसे देते हैं दोस्तों MPL aap पर बहुत सारा gems है जिनको खेलकर अच्छा खासा पैसा कमा सकते हो।

Mpl में ludo game से पैसे कमाएं.

MPL aap आप अपने मोबाइल फोन में खोल लें. उसके बाद ludo game को खोजें अब आपको ludo game play करना है वहां आपको पैसे कमाने के लिए पहले गेम से जुड़ना होगा. लुडो गेम में जुड़ने के लिए आपसे पैसे लिया जाएगा तब आप उसमें जुड़ सकते हैं. अगर आप पहली बार फ्री में खेलना चाहते हैं तो वहीं फ्री वाले आपसन पर क्लिक करके खेल सकते हैं.

आप अगर जीत जाते हों तो उसके बदले पैसे मिलेंगे अगर हार जाते हों तो आपके वालेट से पैसे कट जाएंगा. इसलिए ध्यान से खेलें।

Mpl में Carrom से पैसे कमाएं.


दोस्तों अब हम जानते हैं Carrom se पैसे कैसे कमाएं. दोस्तों Carrom खेलने में बहुत ही शानदार लगता है offline हो. या फिर online. लेकिन दोस्तों हम सब केरम खेलकर भी पैसे कमा सकते हैं। इसके लिए आपको कोई अलग एप्लीकेशन डाउनलोड नहीं करनी पड़ेगी। MPL aap में ही carrom भी हैं आप यही से Carrom se पैसे कमा सकते हो।

लेकिन अगर आप Carrom खेलकर पैसे कमाने चाहते हैं तो अगर आप mpl aap को डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं तो आप इस गेम को डाउनलोड करिए जो mpl aap से बढ़िया है। DOWNLOAD

MPL aap डाउनलोड कैसे करें।

दोस्तों MPL aap play store पर ये ऐप मौजूद नहीं है। इस एप्लीकेशन को आप गुगल में सर्च करके वहां से डाउनलोड कर सकते हो। आप चाहें तो हमारे दिए गए लिंक से डाऊनलोड कर सकते हो। MPL game download

MPL से पैसे कैसे ट्रांसफर करें।

दोस्तों आपने MPL में गेम खेलकर पैसे तो जमा कर लिया लेकिन अब सवाल उठता है कि हम MPL से पैसे कैसे ट्रांसफर करें. इसका भी उपाय है।
दोस्तों आप MPL में paytm में और bank account में भी पैसे transfer कर सकते हैं।

Winmts.

जी हां दोस्तों Winmts में भी Ludo game खेलकर पैसे कमा सकते हो. ये ऐप काफी पापुलर है. तो चलिए पहले इसे डाउनलोड करना सीखते हैं।

1. Download & Install Ludo Game:

यह game आपको शायद आपको किसी भी app store पर ना मिले क्योकि Winmts company इसे direct अपने website से offer करता है. ऐसे में आपको winmts.com पर जाना होगा और  इसे download करना होगा.

चुकी यह play store पर मौजूद नहीं है ऐसे में अगर आप इसके APK file को mobile पर install करते है तो आपको setting से जाकर unknown resource को enable करना होगा ताकि यह Ludo game आपके phone पर install हो सके.

2. Create Account:

Download और install कर लेने के बाद आपको जरुरत है एक register ID बनाने की और इसे लिए आप app को open करे और signup button पर क्लिक करे.

यहाँ पर आपको एक Signup form मिलेगा जिसपर कुछ इस तरह की जानकारी आपको देना होगा.

  1. User ID
  2. Email
  3. Mobile No.
  4. Refer Code
  5. Password

इनमे से चार field के बारे में आप सभी जानते होंगे और refer code में आपको उस व्यक्ति का code लिखना है जिसमे आपको यह app refer किया है. अगर अपने direct download किया है तो इसे आप खाली छोड़ सकते है और Signup कर सकते है.


3. Winmts Ludo Game Refer & Earn Program

जब आपका account setup हो जाता है तो आपको एक unique referral link और id मिल जाता है. इस link का इस्तेमाल करके आप और भी लोगो को छोड़ सकते है. Winmts Ludo game feature के हिसाब से अगर कोई व्यक्ति आपके link का इस्तेमाल करके या Refer code में आपका ID इस्तेमाल करके account बनता है तो आपको प्रति user के 10 रुपये मिलेगा.

Example – अगर अपने WhatsApp group, Facebook page पर link or code share किया है और उसका इस्तेमाल करके 10 लोग जुड़ते है तो आपको 10 *10 यानि 100 रुपये तुरंत मिल जायेंगे.

4. Make Money From Online Ludo Challenge

पहला पैसे कमाने का तरीका है refer & earn और इसमें एक और तरीके है जिससे आप बहुत से पैसे कमा सकते है. Winmts ludo game में बहुत से tournaments और online challenges होते है. जिनके लिए आपको कुछ entry fee देना होगा

लेकिन अगर आप Carrom खेलकर पैसे कमाने चाहते हैं तो अगर आप ludo game को डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं तो आप इस गेम को डाउनलोड करिए जो Winmts ludo game से बढ़िया है। DOWNLOAD

यहाँ से आप हर एक tournament के लिए पैसे earn कर सकते है. हर के online challenge या tournament का अपना एक price money होता है. जो की winner को दिया जाता है. अगर आप बेहतर Ludo player है तो आप इन tournament में participate कर सकते है.

ये भी पढ़ें:-

कॉपीराइटिंग से पैसे कैसे कमाए - हजारों कमाए

gogoal से पैसे कैसे कमाएं।

अब बात करते हैं gogoal से पैसे कैसे कमाएं, ये एप्लीकेशन बहुत ही पापुलर है दोस्तों अभी इस ऐप के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं और ये ऐप मानों तो लगता है कि पैसे को लुटा रही है आपको विश्वास नहीं होगा आप इस ऐप को खुद डाउनलोड करके चेक कर लीजिए और हां ये रेफ़रल कोड डालिए गा तो तुंरत 2 डालर मिलेगा यानी 140 रुपया।

Use referral code earn $2 :-  VQFUXY2YR

 दोस्तों में एप्लीकेशन डालर में पैसे देता है और ये Paypal में पैसे देता है इसमें आपको कुछ गेम्स खेलने होते हैं और उन गेम्स के पैसे आपको देते हैं अगर आप इस एप्लीकेशन का इन्वाइट कोड दुसरे के साथ साझा करते हैं तो आपको $3 डालर मिलता है।
आपको शायद विस्वास नहीं होगा आप नीचे का स्क्रीनशॉट देख सकते हैं।

Use referral code earn $2 :-  VQFUXY2YR

लूडो गेम से पैसे कैसे कमाएं - Ludo Khel Kar paise kaise kamaye.

अब दुसरे स्क्रीनशॉट मैं भी देख सकते हैं 
लूडो गेम से पैसे कैसे कमाएं - Ludo Khel Kar paise kaise kamaye.

आपको प्ले स्टोर या मेरे दिए गए लिंक से इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है और उसमें अकाउंट बना लेना है। अगर आप मेरे दिए गए रेफ़रल कोड को डालिए गा तो आपको $2 डालर मिलेगा

Use referral code earn $2 :-  VQFUXY2YR


इस एप्लीकेशन को आप जरूर ट्राइ करें 100% इससे आप जरूर पैसे कमा सकते हैं


तो मेरे दोस्त आप समझ ही गए होंगे कि Ludo Khel Kar paise kaise kamaye.गेम खेल कर पेटम कॅश कैसे कमाए. Game khel Kar paise kaise kamaye. गेम खेलकर पैसे कैसे कमाएं. और इनके साथ साथ हम यह भी जानेंगे कि लूडो गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए.

Ludo se paise kaise kamaye.




निष्कर्ष:-
दोस्तों मैं आशा करता हूं कि यह लेख ludo game खेल कर पैसे कैसे कमाएं। आपको पसंद आई होगी। मेरी यही हमेशा से कोशिश रही है कि मेरे ब्लॉग पर आने वाले पाठकों के लिए MPL aap से पैसे कैसे कमाएं इनके बारे में पूरी जानकारी दे सकूं जिससे कि उसे internet पर और कोई site पर जाना न पड़े।

इससे हमारे ब्लॉग के पाठकों का समय का बचत होगा और सभी जानकारियां भी मिल जाएंगे। अगर आपको इस पोस्ट में कोई doubts है या इसका कोई सुधार होनी चाहिए तो आप नीचे कमेंट करके जरूर बताएं।

धन्यवाद,

लेबल: