शनिवार, 29 अगस्त 2020

jio phone में movie डाउनलोड कैसे करें - सबसे आसान तरीका इन हिंदी

jio phone में मूवी डाउनलोड कैसे करें

दोस्तों आज के समय में सभी के पास स्मार्टफोन है और सभी स्मार्टफोन का यूज भी करते हैं और जिनके पास स्मार्टफोन नहीं है वह इंडिया का सबसे सस्ता एवं कमाल का स्मार्टफोन jio phone का उपयोग करते हैं. और जब जिओ फोन चलाते हैं तो आपके मन में एक सवाल तो जरूर आया होगा। Jio phone में movie download कैसे करें।
Jio phone me movie download kaise kare. jio phone me movie download karne ki website. जियो फोन में मूवी कैसे डाउनलोड करें

आज के जमाने में हर व्यक्ति अपने स्मार्टफोन में कुछ ना कुछ काम जरुर करते रहते हैं। और जब भी वह खाली टाइम में बैठते हैं वह बोर हो जाते हैं।तो फिर अपना स्मार्टफोन का उपयोग करने लग जाते हैं। बहुत से ऐसे मित्र हैं जो jio phone me movie download करना चाहते हैं और उसे अपने जियो फोन में देखना चाहते हैं। लेकिन मेरे मित्रों को पता नहीं कि जियो मोबाइल में मूवी कैसे डाउनलोड करें। और वह यूट्यूब पर सर्च करते रहते हैं जिससे उनका समय भी बर्बाद होता है।

तो ऐसे में सही जानकारी ना मिलने के कारण समय तो जरूर बर्बाद होता है। और वह सोचते हैं क्या jio phone में movie download  हो सकता है. तो दोस्तों अब आपको सोचने की जरूरत नहीं। अब मैंने इन सब का हल बताया है इस पोस्ट में। इस पोस्ट को आप पूरा पढ़ने के बाद आप अपने जियो फोन में movie देखने लग जाओगे वह भी डाउनलोड करके।
दोस्तों jio phone में movie download करना कोई आसान काम नहीं है जितना आपके मन में चल रहा है कि यह बहुत आसान है लेकिन नहीं। अगर आप jio phone का उपयोग करते हैं और jio phone में movie download करना चाहते हैं तो थोड़ा मुश्किल है लेकिन ज्यादा भी नहीं। तो चलिए बात करते हैं कुछ और की।

जिओ फोन मूवी डाउनलोड कैसे करें - jio phone movie download kaise kare.

दोस्तों इंटरनेट पर बहुत ऐसी सारी वेबसाइट है जिसे आप फ्री में movie download कर सकते हो। इस पोस्ट में मैं आपको वही बताने वाले हैं। इस वेबसाइट से जियो फोन में मूवी डाउनलोड होगा उसी वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं और वह बिल्कुल free Movie Download होगा।

दोस्तों अगर आप इंटरनेट से डाउनलोड करते हैं तो आपको यह बात जान लेना बहुत जरूरी है कि इंटरनेट पर free Movie Download करने वाली वेबसाइट गैर कानूनी वेबसाइट तो नहीं। जो कि बिना लाइसेंस के किसी भी मूवी को चोरी छुपे डाउनलोड कर वह अपने वेबसाइट पर अपलोड कर देते हैं। और लोग फ्री के लालच में उस वेबसाइट से free Movie Download कर लेते हैं. लेकिन वह नहीं जानते कि यह वेबसाइट गैरकानूनी होती है और यह एक अपराध होता है। 
इसलिए मेरी ओर से यह प्रार्थना है कि आप किसी भी वेबसाइट पर बिना जाने मूवी डाउनलोड नहीं करनी चाहिए। और हो सकता है कि इससे आपको भी खतरा हो। 
लेकिन मैंने जो बताया है वह एकदम सही वेबसाइट है आप वहां से free Movie Download कर सकते हैं। Jio phone में movie download कैसे करें आसान तरीका 






Jio phone में movie download कैसे करें आसान तरीका 

आज भारत के सभी घरों में एक ना एक jio phone जरूर होता है. jio phone जो व्यक्ति इस्तेमाल करते हैं उसमें इंटरनेट के सस्ता होने की वजह से लोग jio phone मैं फिल्म देखना जरा पसंद करते हैं इसलिए मैंने बताया है Jio phone में movie download कैसे करें. 
Jio phone में movie download करने के लिए आपको कुछ नियमों का पालन करना है जो कि मैंने नीचे बताया है।
  • जियो फोन में सबसे पहले ब्राउज़र ओपन कर ले।
  • Browser  ओपन करे और search करे wep in और आपके सामने दिखाई देगी उसका नाम basswas होगा उस पर क्लिक करना है
  • उसके बाद आपको बहुत थे आप सन दिखाई देंगे।
  • आपको फिल्म डाउनलोड करनी है तो मूवी पर क्लिक करें।
  • क्लिक करने के बाद आपके सामने बहुत सारी नई नई फिल्में आ जाएगी आपको इस सा पर भी क्लिक करके मनपसंद मूवी डाउनलोड कर सकते हो।
और मैंने नीचे भी कुछ movie download वेबसाइट की लिस्ट लगी है वहां से आप किसी भी लिंक को गूगल में सर्च करके वहां से भी अच्छे-अच्छे फिल्में डाउनलोड कर सकते हो।

TamilrockersMP4Moviez
Isaimini9Xmovies
FilmywapMoviesda
KhatrimazaMovie4me
JioRockersTamilyogi
DownloadhubKuttymovies
Worldfree4ufilmyhit
KatMoviehdWorkd4ufree
BollyshareTamilgun
HDmp4maniaTnmachi
Tamil hd MoviesHDhub4u
MoviescounterCoolmoviez
एक बात मैं फिर से आपको कहना चाहूंगा कि इंटरनेट पर जितने भी वेबसाइट है जो free movie download करने की सेवा देते हैं। यह गैरकानूनी तरीके से मूवी चोरी करके अपने वेबसाइट पर डाल देते हैं जहां से लोग free movie download कर लेते हैं।


ये भी पढ़ें:-
Jio phone से पैसे कैसे कमाएं - इस तरह कमाएं हजारों रुपए। 
Jio phone से shopping कैसे करें - सबसे आसान तरीका जानें। 
Jio phone में ऑनलाइन recharge कैसे करें - इन आसान तरीकों से तुरंत रिचार्ज। 
Movie download कैसे करें - इतना आसान तरीका सेकंड में डाउनलोड करें।
तो आपको इन सब वेबसाइट पर बिल्कुल भरोसे के साथ नहीं जाना है। ऐसी वेबसाइट को भारत सरकार द्वारा बंद कर दिया जाता है। लेकिन टरनेट पर ऐसी बहुत सारी वेबसाइट है जो सरकार की नजरों से दूर रहते हैं और जब सरकार इन तरह की वेबसाइट तक पहुंचती है तो इसे बंद कर दी जाती है।
आप देखते होंगे कि बहुत ऐसे वेबसाइट होंगे जहां पर आप जाते होंगे movie download करने के लिए लेकिन उस पर क्लिक करने के बाद वह वेबसाइट नहीं खुलती है। ऐसा इसलिए होता है कि उसको सरकार द्वारा बंद कर दिया जाता है। लेकिन क्या प्रक्रिया चलती रहती है और लोग ऐसे ही गैरकानूनी वेबसाइट बनाते रहते हैं इससे बच के रहें।
Related video

jio phone me movie download karne ki website 

jio phone me jio cinema se movie download kaise kare

 
निष्कर्ष:-
दोस्तों में आप सब पाठकों से उम्मीद है कि आपको यह लेख jio phone में मूवी डाउनलोड कैसे करें पसंद आया होगा। अगर आप को यह पोस्ट से कुछ सीखने में मदद मिली हो तो वाहटसप पर जरूर शेयर करें। 

और एक बात अगर आप मोबाइल से ब्लागिंग कर रहे हैं और आपको html या template edit या बदलने में परेशानी आती हो तो आप हमसे लें सकते हैं

तो दोस्तो आज के लिए बस इतना ही

धन्यवाद,

लेबल:

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें

कमेंट में hyperlink या किसी तरह का लिंक स्मेप माना जाएगा। आशा करता हूं कमेंट बॉक्स में user-friendly शब्द लिखेंगे, धन्यवाद

सदस्यता लें टिप्पणियाँ भेजें [Atom]

<< मुख्यपृष्ठ