शनिवार, 26 सितंबर 2020

Jio phone में लूडो गेम खेलकर पैसे कैसे कमाएं - हजारों रुपए कमाए

Jio phone में लूडो गेम खेलकर पैसे कैसे कमाएं

jio phone me game khel kar paise kaise kamaye

नमस्कार दोस्तों हमारे ब्लॉग पर आपका स्वागत है. दोस्तों काफी टाइम से मेने देखा कि जियो फोन यूजर्स इन्टरनेट पर सर्च करते थे कि जियो फोन में गेम खेलकर कैसे पैसे कमा सकते हैं। तो दोस्तों आप भी परेशान हो गए होंगे कि हम jio phone से गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं, तो जी हां आप jio phone में jio phone me game khel kar paise kamaye, जिओ फ़ोन में गेम खेल कर पैसे कमाए. कमा सकते हैं। 

दोस्तों अब हर घर में एक न एक jio phone जरूर होता है. और ये कम कीमत में मिलता है और तो और jio phone 3 भी शायद मार्केट में लॉन्च हो भी गया होगा। जियो फोन में ऐसे कोई भी तरीका नहीं है जिससे आप जिओ फ़ोन में गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं. लेकिन दोस्तों आज हम खास तौर पर उन सभी जियो फोन यूजर्स के लिए लाएं हैं जियो फोन में गेम खेलने से पैसे कैसे कमाए 

दोस्तों मेंने इस पोस्ट को लिखने से पहले काफी रिसर्च किया कि   मेने इनके बारे में काफी इन्टरनेट पर सर्च किया तो एक तरीका मिल ही गया कि jio phone me ludo game khel kar paise kaise kamaye  जो में आपके साथ साझा करने जा रहा हूं और वो तरीके से आप ludo game ही नहीं, बल्कि आप अलग अलग तरीके से जियो फोन में गेम खेल कर पैसे कैसे कमा सकते हैं और उन गेम को आप खेलकर पेटीयम में पैसे transfer कर सकते हैं जिससे आप उन पैसे से जियो फोन में रिचार्ज कर सकते हैं. मेने इन पर भी आर्टिकल लिखा है कि जियो फोन में लूडो गेम खेलकर पैसे कैसे कमाएं

दोस्तों अब हम जानते हैं jio phone me game khel kar paise kamaye.

लेकिन उससे पहले gamezop se paise kaise kamaye.

जिओ फोन का लॉक कैसे तोड़े - jio phone ka lock kaise tode। आसान तरीका

Gamezop क्या है

जियो फोन में लूडो गेम खेलकर पैसे कैसे कमाएं

दोस्तों gamezop एक आनलाइन चलने वाली website है ये website लोगों को खेल खेलने के पैसे देते हैं इस वेबसाइट में बहुत तरह तरह के गेम हैं और उन गेम को खेलकर आनलाइन पैसे कमा सकते हैं. इस वेबसाईट में गेम खेलने के लिए ज्यादा मसक्त नहीं करनी पड़ती है।

इस वेबसाईट में English और Hindi दोनों भाषा में चला सकते हैं. ये वेबसाइट English और Hindi भाषा को सपोर्ट करती है

gamezop पर गेम खेलने के लिए आपको गुगल में gamezop सर्च करना है और gamezop की वेबसाइट पर जाना होगा. जाने के बाद आपको मोबाइल नंबर से साइनप कर लेना है।

दोस्तों अब आपने sine up भी कर लिया है अब सवाल उठता है कि जियो फोन में गेम खेलकर पैसे कैसे कमाएं। तो दोस्तों अब हम इस विषय पर भी बात करने वाले हैं jio phone me game khel kar paise kamaye.

jio phone में movie डाउनलोड कैसे करें - सबसे आसान तरीका इन हिंदी

Jio phone में गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए.

सबसे पहले gamezop पर जाकर अकाउंट बना ले. बनाने के समय में ही आपको gamezop में बोनस भी मिलेगा जिससे आप गेम पैसे लगाकर पैसे कमा सकते हैं।

Link:- gamezop

अब आपको होम में बहुत सारे गेम देखने को मिला जाएगा उसमें से आ लूडो या कोई सा भी गेम खेलकर आसानी से jio phone में गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं.

और कमाए हुए पैसा को पेटीएम में ट्रांसफर कर सकते हो।

Jio phone में ऑनलाइन recharge कैसे करें - इन आसान तरीकों से तुरंत रिचार्ज
Jio phone से पैसे कैसे कमाएं - इस तरह कमाएं हजारों रुपए

जिओ फ़ोन में गेम खेल कर पैसे कमाए 

यें भी पढ़ें:-







तो दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि अपको ये पोस्ट jio phone se paise kaise kamaye या कहें तो jio phone में गेम खेलकर पैसे कैसे कमाएं। अगर आपको यह पोस्ट पसंद आईं हों तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे।
धन्यवाद

लेबल:

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें

कमेंट में hyperlink या किसी तरह का लिंक स्मेप माना जाएगा। आशा करता हूं कमेंट बॉक्स में user-friendly शब्द लिखेंगे, धन्यवाद

सदस्यता लें टिप्पणियाँ भेजें [Atom]

<< मुख्यपृष्ठ